Infinix GT 20 Pro Smartphone Launch Date: 12GB रैम, शक्तिशाली प्रोसेसर और धांसू कैमरा, जानिए लॉन्च डेट

Infinix GT 20 Pro Smartphone Launch Date: अगर बात करें मशहूर टेक कंपनी इंफिनिक्स की तो मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है, हाल ही में इंफिनिक्स का यह स्मार्टफोन FCC के वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। जिसके बाद में यह खुलासा हो गया है कि कंपनी जल्द ही अपने इस नए स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि  का यह Infinix GT 20 Pro Smartphone Launch Date नया बेहतरीन स्मार्टफोन 2024 के जुलाई महीने के अंदर लॉन्च किया जा सकता है। चलिए जानते हैं Infinix GT 20 Pro Smartphone के बारे में पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

All Contents

  • Infinix GT 20 Pro Smartphone Launch Date
  • Infinix GT 20 Pro Smartphone FCC Listing
  • Infinix GT 20 Pro Smartphone Specification
  • Infinix GT 20 Pro Smartphone Display
  • Infinix GT 20 Pro Smartphone Battery
  • Infinix GT 20 Pro Smartphone Processor
  • Infinix GT 20 Pro Smartphone Ram & Storage
  • Infinix GT 20 Pro Smartphone Price In India

Infinix GT 20 Pro Smartphone Launch Date

Infinix GT 20 Pro Smartphone Launch Date
Infinix GT 20 Pro Smartphone Launch Date

 

इंफिनिक्स ने अभी अपने इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को लेकर खुलासा नहीं किया है, बताया जा रहा की इंफिनिक्स कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को जुलाई 2024 तक मार्केट में लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन भारत में भी इसी अगले महीने में लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन अपने आप में काफी खास होगा। इंफिनिक्स का Infinix Note 40 Pro 5G स्मार्टफोन 3 अप्रैल 2024 को लॉन्च होगा जिसके बाद में अगला स्मार्टफोन यह लांच होने वाला है।

Infinix GT 20 Pro Smartphone FCC Listing

बात करें इंफिनिक्स का यह स्मार्टफोन एफसीसी की वेबसाइट पर X6871 लिस्ट कर दिया गया है। इसी के साथ में टेस्टिंग के दौरान यह इंफिनिक्स स्माटफोन U450XSB मॉडल नंबर के साथ में देखा गया था। यह मॉडल नंबर इसकी चार्ज क्षमता को प्रदर्शित करता है। बताया जा रहा है कि इस समय स्मार्टफोन के अंदर 45 वाट का चार्जर देखने को मिल सकता है। चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कुछ संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में ।

Infinix GT 20 Pro Smartphone Specification

Infinix GT 20 ProSpecification
Display6.7 Inch Amoled Display With 120hz
Battery & Charger5800mAh & 45W
Ram & Storage12GB Ram & 256GB Storage
ProcessorMedia Tek Dimencity 8200

Infinix GT 20 Pro Smartphone Display

Infinix GT 20 Pro Smartphone Launch Date
Infinix GT 20 Pro Smartphone Launch Date

 

अगर डिस्प्ले की बात करें तो इंफिनिक्स के इस स्मार्टफोन में आपको डिस्पले क्वालिटी भी काफी बेहतर देखने को मिलने वाली है । कंपनी की तरफ से अभी खुलासा तो नहीं किया गया है, लेकिन इंफिनिक्स के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले 120hz के साथ में देखने को मिल सकती है।

Infinix GT 20 Pro Smartphone Battery

infinix GT स्मार्टफोन की बैटरी को लेकर मॉडल नंबर के तहत खुलासा हो गया है। बताया जा रहा है कि इंफिनिक्स के इस स्मार्टफोन में 45W का चार्जर देखने मिल सकता है। वही इसमें कंपनी 5800mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है। में यह स्मार्टफोन लगभग 55 मिनट के अंदर 100% चार्ज हो जाएगा।

Infinix GT 20 Pro Smartphone Processor

इंफिनिक्स स्मार्टफोन की प्रोसेसर क्षमता भी मार्केट में लीक हो गई है, बताया जा रहा है कि इंफिनिक्स के इस नए स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ में कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में Media Tek Dimencity 8200 का प्रोसेसर भी देखने को मिल जाएगा।

Infinix GT 20 Pro Smartphone Ram & Storage

Infinix स्मार्टफोन वर्ष 2024 में रैम और स्टोरेज के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। बताया जा रहा है कि इंफिनिक्स का यह स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला पहला वैरिएंट और वही इसमें दूसरा वेरिएंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ में देखने को मिलने वाला है

Infinix GT 20 Pro Smartphone Price In India

कीमत को लेकर कभी तक कंपनी की तरफ से वैसा खुलासा नहीं किया गया है लेकिन अगर हम आधिकारिक रिपोर्ट की माने तो वर्ष 2024 में आने वाला इंफिनिक्स का यह स्मार्टफोन बजट रेंज के भीतर लॉन्च किया जा सकता है। भारत में अभी इस Infinix GT 20 Pro Smartphone Launch Date को लेकर कुछ खुलासा नहीं हुआ है लेकिन भारत में यह स्मार्टफोन ₹30,000 यह सभी कम की कीमत के साथ विरोध किया जा सकता है।

आज हमने इस आर्टिकल के द्वारा  Infinix GT 20 Pro Smartphone Launch Date के बारे में बताया है जो FCC की वेबसाइट के ऊपर लिस्ट कर दिया गया है। हाल ही में इस स्मार्टफोन को BIS की वेबसाइट के ऊपर भी देखा गया था। यह स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट समेत भारतीय बाजार में भी जल्दी अपनी दस्तक दे सकता है।

Leave a Comment