JCECEB:- Polytechnic Admit Card जारी Download Now

Table of Contents

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Polytechnic Entrance Competitive Examination 2024

झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद (JCECEB) द्वारा Polytechnic Entrance Competitive Examination 2024 परीक्षा का आयोजन किया गया है । झारखंड पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा OMR Sheet पर ली जाएगी। Offline Mode के माध्यम से छात्रों Exam देना होगा । जिसके लिए JCECEB द्वारा 02 April 2024 को Polytechnic Entrance Competitive Examination 2024 Admit card जारी किया गया है। जल्द ही चेक करे Exam Center.

“Please Use Desktop Mode for Better Experience Android User”

DATE OF WRITTEN EXAMINATION:- 

  • 07/04/2024 (SUNDAY)

EXAM TIME:-

  • 10:30 A.M. TO 01:00 P.M.

Exam Centers List:-

  1. Ranchi
  2. Hazaribagh
  3. Jamshedpur
  4. Dhanbad
  5. Dumka
  6. Chaibasa
  7. Bokaro
  8. Palamu

Important Link:-

Download Admit Card Now 

Click Here

Notice

Click Here

Join Telegram

Click Here

JCECEB Officel Website

Click Here

 

JCECEB
Please carry two recent passport size colour photo’s on the day of Exam , if your photo is not printed on the admit card. (कृपया परीक्षा के दिन दो हालिया पासपोर्ट आकार की रंगीन फोटो ले जाएं, यदि आपकी फोटो एडमिट कार्ड पर मुद्रित नहीं है।)

 SYLLABUS  AND SCHEME OF EXAMINATION :

  • PHYSICS, CHEMISTRY AND MATHS OF CLASS X LEVEL – 50 MARKS EACH.

JCECEB द्वारा जारी निर्देश:-

1. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा की तारीख से पहले परीक्षा केंद्र के सही स्थान के बारे में आश्वस्त हो जाएं।
2. अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा शुरू होने से 30 मिनट पहले पहुंचें।
3. किसी भी अभ्यर्थी को परीक्षा प्रारंभ होने के निर्धारित समय से 15 मिनट की समाप्ति के बाद परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इंतिहान।
4. कृपया परीक्षा केंद्र पर यह प्रवेश पत्र लाना सुनिश्चित करें, ऐसा न करने पर आपको परीक्षा हॉल में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। इस एडमिट कार्ड को भविष्य के रिकॉर्ड के लिए अपने पास रखें।
5. परीक्षा के लिए कम से कम दो काली स्याही वाले बॉल प्वाइंट पेन लाएँ। उत्तर में वृत्तों को काला करके देना है काले बॉल प्वाइंट पेन के साथ कम्प्यूटरीकृत ओ.एम.आर. उत्तर पुस्तिका।
6. प्रत्येक प्रश्न के सही उत्तर पर 1 अंक है और प्रत्येक गलत उत्तर के लिए 0.25 अंक काटे जाएंगे।
7. प्रवेश पत्र अनंतिम के रूप में जारी किया जा रहा है और यदि उम्मीदवार पात्रता मानदंडों को पूरा नहीं करता है, तो उसकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी। प्रवेश के बाद भी रद्द किया जाएगा।
8. कृपया प्रवेश पत्र में दर्ज विवरण की जांच करें। यदि किसी प्रविष्टि में कोई विसंगति है, तो जेसीईसीईबी बोर्ड को मेल भेजें अधिसूचित निश्चित तिथि से पहले कार्यालय।
9. यदि आपका फोटो एडमिट कार्ड में उपलब्ध नहीं है, तो एडमिट कार्ड के खाली स्थान पर एक फोटो चिपकाएं और समान फोटोग्राफ सौंप दें। परीक्षा के दिन कक्ष निरीक्षक को।
10. सेलफोन, कैलकुलेटर, डिजिटल डायरी, पेजर और लॉग टेबल आदि जैसे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का कब्ज़ा और उपयोग परीक्षा के दौरान प्रोहितभीट।

ये भी पढ़ें:-

Realme 12X 5G Price in India: 16GB रैम और 5000mAh बैटरी के साथ आएगा यह स्मार्टफोन!

हमारा उद्देश्य जरुरतमंदों तक सही और सटीक जानकारी पहुचना है इसके लिए आप सभी का जरुरत है आप हमारे अधिकारिक वेबसाइट The Get News का जानकारी अन्य लोगो के साथ साझा जरुर करे। ताकि सही जानकारी आपके पास पहुंचा सकूँ। आपका एक कमेंट हमारे लिए भी जरुरी है तो आप कमेंट कर आप मेरे साथ जानकारी साझा कर सकते है ताकि और बेहतर कर सके।

Leave a Comment