Triumph Daytona 660 Price In India: Amazing फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

Triumph Daytona 660 Price In India: ब्रिटेन के स्वामित्व वाली सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी Triumph Motorcycles Ltd द्वारा भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में एक और  बेहतरीन लुक और दमदार फीचर्स के साथ यह सुपर बाइक लॉन्च की गई है जिसका नाम Triumph Daytona 660 है यह बाइक टाइगर स्पोर्ट बाइक 660 से काफी मिलती-जुलती है ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Triumph Daytona 660 Price In India
Triumph Daytona 660 Price In India
All Contents 
  • Triumph Daytona 660 Price In India- Pre-Booking
  • Triumph Daytona 660 Price In India- Specifications
  • Triumph Daytona 660 Price In India- Features & Design
  • Triumph Daytona 660 Engine
  • Triumph Daytona 660 Price In India
  • Triumph Daytona 660 Rival

अगर आप भी एक ऐसी मोटरसाइकिल लेने की तलाश में है जो बेहतरीन कम्यूटर हो साथ ही स्पोर्टी लुक और डिजाइन के साथ टेढ़े-मेढ़े घुमावदार पहाड़ी सड़कों से निपटने की क्षमता रखती हो तो Triumph की यह नई मोटरसाइकिल आपको लिए एक अच्छी विकल्प हो सकती है आज मै आपको इस आर्टिकल में  Triumph Daytona 660 बाइक से जुड़ी सारी जानकारी बताने वाले हैं इसके अलावा यह भी जानेंगे कि इस बाइक की बुकिंग कब शुरू होने वाली है ।

Triumph Daytona 660 Price In India– Pre-Booking

Triumph Daytona 660 भारत में लॉन्च हो गया है जिसकी प्री बुकिंग भी शुरू कर दिया गया है अगर आप में से कोई भी ग्राहक फ्री बुकिंग करना चाहते  है तो कंपनी की Official वेबसाइट पर जाकर या फिर कॉल कर बुक कर सकते  है इस बाइक की प्री बुकिंग के लिए न्यूनतम जमा राशि ₹25 हज़ार तय किया गया है ।

Triumph Daytona 660 Price In India- Specifications
Bike NameTriumph Daytona 660
Triumph Daytona 660 On Road Price In India₹9 Lakh to ₹11 Lakh
Engine 660cc, Liquid cooled, inline 3-cylinder
Power95 PS
Torque 69 Nm
Transmission6-speed gearbox
Fuel Tank Capacity14 liters
Features Digital instrument cluster,LED headlight, Bluetooth Connectivity, USB charging port, ABS

Triumph Daytona 660 Price In India

Triumph Daytona 660 Price In India
Triumph Daytona 660 Price In India
Triumph Daytona 660 Price In India

ट्रायम्फ डेटोना 660 बाइक के डिजाइन की बात की जाये तो यह बाइक स्पोर्टी लुक के साथ में आती है इसके अलावा इसमें काफी बेहतरीन फीचर्स आपको दिए गए हैं वहीं डेटियोना की यह बाइक ट्यूबलर स्टील बैरोमीटर फ्रेम पर तैयार की गई है जिसमें फ्रंट पर स्प्लिट LED हेडलाइट और ऑल-LED लाइटिंग सेटअप मौजूद है इसकी सीट शिफ्ट फॉर्मेट में है जो की राइडर को अच्छी सिटिंग पोजिशन प्रदान करेगा वहीं क्लिप-ऑन हैंडलबार, ट्रैक्शन कंट्रोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी,TFT स्क्रीन और ABS ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स बाइक में मौजूद होंगे।

Triumph Daytona 660 Engine
Triumph Daytona 660 Price In India
Triumph Daytona 660 Price In India

 

अगर Triumph Daytona 660 बाइक के इंजन के बारे में बात करें तो इस बाइक में 660cc का एक पावरफुल इंजन देखने को मिलता है जो 95 PS की पावर और 69 Nm का Torque जनरेट करने में सक्षम है और वहीं यह इंजन 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आता है साथ ही स्लिप और एसिस्ट क्लच यहां पर बाइक में आपको मिलेगी यह बाइक 200 से 220 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने की क्षमता रखती है और अगर इंजन ज्यादा गर्म होता है तो जाये तो ऐसी स्थिति के लिए एक बड़ा और पुन: स्थापित रेडिएटर का उपयोग बाइक में किया गया है।

Triumph Daytona 660 Price In India

अगर Triumph Daytona 660 बाइक की भारत में कीमत की बात करें तो यह बाइक की कीमत लगभग ₹9 लाख से ₹11 लाख रुपए के बीच मै होने की संभावना है वही इस बाइक को मल्टी कलर विकल्पों में लॉन्च किया गया है जिसमें कुल तीन राइडिंग मोड  Rain, Road, Sports होंगे।

Triumph Daytona 660 Rival

ट्रायम्फ डेटोना 660 का सीधा मुकाबला भारतीय बाजार में हाल ही में उतारी गई होंडा की CBR650R, अप्रिलिया की RS660, Kawasaki Ninza 650 और यामाहा की YZF-R7 जैसी बाइकों से होने वाला है।

इस article में हमने Triumph Daytona 660 से जुडी सारी जानकारी देने का प्रयास किया है. जिसमे बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स से लेकर भारतीय कीमत एवं Pre Booking की भी चर्चा की है. इसका सोर्स गूगल है. अगर आपको आज का हमारा ये Automobile ब्लॉग पसंद आया तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर भी कर सकते है।

Leave a Comment