Tata Nexon Car : Tata Nexon का प्रीमियम लुक Punch पर कहर बरसाने वाला है !

Tata Nexon Car: आज के समय में अगर देखा जाये तो हर कोई सस्ते बजट में शानदार फीचर्स वाली कार लेना पसंद करता है। और  आप भी ऐसी ही कार तलाश रहें  है तो आज हम ऐसी ही एक कार में बारे में जानकारी देने वाले है। Tata कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी एक शानदार कार Tata Nexon को कातिलाना लुक और डिजाइन में पेश किया है। आइये हम बताते है इसके फीचर्स और इसकी कीमत के बारे में पूरी जानकारी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Tata Nexon Car
Tata Nexon Car
All Contents
  • Tata Nexon Car Powerful engine
  • Tata Nexon Car Features
  • Tata Nexon Price
Tata Nexon Car Powerful engine 
Tata Nexon Car
Tata Nexon Car Eingne

अगर देखा जाये Tata के इस शक्तिशाली कार में आपको एक 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन (120PS/170Nm) और दूसरा 1.5-लीटर डीजल इंजन (115PS/260Nm) देखने को मिलेगा। इसके आलावा पहला इंजन 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड एएमटी और एक नया 7-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन (डीसीटी) ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है । और दूसरा डीजल इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। जो आपको सुखमयी आनंद प्राप्त कराने वाला है।

Tata Nexon Car Features
Tata Nexon Car
Tata Nexon Car

अगर देखा जाये तो New Tata Nexon में आपको 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, 10.25-इंच पूरी तरह से डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटो एसी, वायरलेस फोन चार्जिंग, हवादार और ऊंचाई-समायोज्य फ्रंट सीटें, क्रूज़ कंट्रोल और पैडल शिफ्टर्स देखने को मिल रहा है। इसके अलावा इसमें सबवूफर और हरमन-एन्हांस्ड ऑडियोवॉरएक्स के साथ 9-स्पीकर जेबीएल साउंड सिस्टम जैसे कई सारे लक्ज़री फीचर्स दिए गए है। हम आपको बता दे की Tata Nexon में मिलने वाले शानदार माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 24 Kmpl का शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है जो मिडिल क्लास वालों के हिसाब  से बहुत ही अच्छा हो सकता है। ऐसा माइलेज इस सेगमेंट की कारो में काफी कम देखने को मिलता है।

Tata Nexon Price

आपको बता दे की इस कार की कीमत और इसके लुक और फीचर्स के मुताबिक बहुत ही अच्छी है। जो की अपने आप में अविश्वसनीय है  8.10 लाख रूपए से शुरू होकर 15.50 लाख तक (एक्स-शोरूम) जाती है। और वही बात की जाए इस शानदार कार के मुकाबले की तो इस कार का मुकाबला टाटा पंच, मारुती आल्टो से है।

हमने इस आर्टिकल के माध्यम से Tata Nexon   और उसके Features और Price की सारी जानकारी दी है, अगर आपको इस लेख में दी गयी जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट करके हमें जरुर बताये और इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर भी जरूर शेयर करें।

Read More

Leave a Comment