New Upcoming 5g mobile in India 2024: Tecno Camon 30 Pro भारत में सबकी होश उड़ाने आ रहा है सबसे जबरदस्त फ़ोन

New Upcoming 5g mobile in India 2024: टेक्नो कंपनी ने officially announce किया है की इस मोबाइल को भारत में बहुत जल्द ले कर आने वाली है। इस मोबाइल के द्वारा दूसरी मोबाइल कंपनियों को पीछे छोड़ने के लिए बहुत ही बेहतरीन फीचर्स के साथ लांच कर सकती है। इसकी खास बात यह है की 8 GB RAM के साथ लांच करने की तैयारी में है ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Tecno Camon 30 Pro
Tecno Camon 30 Pro

All Contents

  • Tecno Camon 30 Pro Specifications
  • Tecno Camon 30 Pro Performance
  • Tecno Camon 30 Pro Display
  • Tecno Camon 30 Pro features
  • Tecno Camon 30 Pro Launch Date in India 
  • Tecno Camon 30 Pro Price in India
  • Tecno Camon 30 Pro Special Features & Sensors
Tecno Camon 30 Pro Specifications

इस Tecno Camon 30 Pro में बहुत ही खास फीचर्स ले कर आने वाली है जो सबकी होस उड़ा देगी। इसमें Camera Quality के साथ साथ processor में भी जबरदस्त ध्यान दिया जा सकता है । इसमें आपको सारी खुबिया देखने को मिल सकती है ।

RAM & ROM  

जिन लोगो को गेमिंग का बहुत सौक है और कम Price में अच्छी RAM वाला फ़ोन लेने का सोच रहे थे उनके लिए ही काफी कम Price में इस पर खास ध्यान दिया जा सकता है, इसमें 8GB RAM दिया जायेगा । फोटो और वीडियो को अधिक स्टोर करने के लिए इस फ़ोन में 256 GB का स्टोरेज भी देखने को मिल सकता है।

Tecno Camon 30 Pro Performace & CPU

इस फ़ोन की परफोर्मशन को बढ़ाने के लिए बहुत ही तगड़ा CPU ओक्टा कोर 64 bit साथ ही Media Tek Dimensity 8200 दिया जा सकता है और इसमें Graphics कार्ड  Mali-G610 MC6 देखने को मिलेगा जो की गेमिंग में काफी बेहरीन अनुभव कराने में हेल्प करेगी।

Tecno Camon 30 Pro Display

Tecno Camon 30 Pro में 6.78 inches का  स्क्रीन साइज के साथ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा जो इस फ़ोन को देखने में काफी स्टाइलिश बना सकती है इसमें 144 Hz का दमदार रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है ।

Tecno Camon 30 Pro
Tecno Camon 30 Pro

Battery

अधिक समय तक इस फ़ोन को चला सके इसके लिए 5000 mAh का बैटरी दिया जा सकता है battery को फ़ास्ट चार्ज करने के लिए 70W का type C  चार्जिंग केबल के साथ देखने को मिलेगा।

Camera

आज के समय में हर व्यक्ति को फोटो और वीडियो लेने का सौक होता है ऐसे में कैमरा का Quality काफी अच्छे से देखा जाता है। इसके लिए इस फ़ोन में कैमरा पर खास ध्यान दिया जा सकता है इस फ़ोन में तीन कैमरा 50MP +50MP +2MP के साथ दो LED Flesh भी रियर में देखने को मिल सकता है इससे फोटो और वीडियो बहुत ही बेहतरीन आ सकती है इसमें इमेज Resolution 8150×6150 pixels मिल सकता है जो फोटो की Quality को Next Level तक ले कर जा सकती है। और वीडियो Recording के लिए रेसोलुशन 3840×2160 @ 30fps का सपोर्ट भी मिलेगा, इसमें 4k तक का वीडियो बनाया जा सकेगा । सेल्फी के लिए भी बहुत ही धाकड़ कैमरा Quality देखने को मिलेगा इसके लिए 50 MP का बहुत ही जबदस्त कैमरा देखने को मिलेगा ।

Tecno Camon 30 Pro Launch Date in India 

अगर आपको भी इसकी बेसब्री से इंतज़ार है तो इस फ़ोन की Launce date को देखे तो कंपनी की तरफ से कोई खास date ऐसा नहीं दिया गया है लेकिन Expect  किया जा रहा है की इसकी Launce date 26 सितम्बर 2024 को Launch किया जा सकता है।

Tecno Camon 30 Pro Price in India

Price को लेकर टेक्नो कंपनी की तरफ से ऐसी कोई खास जानकारी नहीं दी गयी है हालाँकि अंदाजा लगाया जा रहा है की इस फ़ोन की कीमत इनकी फीचर्स के मुकाबले काफी काम हो सकती है हमारी जानकारी के अनुसार इस फोन की प्राइस 22,999 हो सकती है जो की इनकी Features की माने तो काफी काम हो सकती है ।

Tecno Camon 30 Pro Special Features & Sensors

यदि देखा जाय तो इस फ़ोन में बहुत सी कमाल का स्पेशल फीचर्स देखने को मिलेगा। इसमें  फिंगरप्रिंट सेंसर जो की बहुत ही कमाल का देखने को मिलेगा ये सेंसर बिना मोबाइल को टच किये बिना Screen को अपनी अँगुलियों हवा में ही स्लइड करने से Control  किया जा सकेगा । इसकी ये Features  बहुत ही गजब का हो सकता है ।

Note: यदि हमारी पोस्ट आपको अच्छी लगती हो और कुछ सुझाव देना चाहते है तो निचे Comment Box में अपना सुझाव दे सकते है ।

The Get News official  websiteClick Here for Latest UpdateJoin Telegram

Leave a Comment