SSC GD: Re Exam Date 2024 Out Download Official Notice

Table of Contents

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Staff Selection Commission

IMPORTANT NOTICE

SSC GD: Re Exam Date 2024 Out

कर्मचारी चयन आयोग ने कुछ केंद्रों पर एसएससी कांस्टेबल जीडी 2024 पुन: परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया है। इसके लिए आधिकारिक सूचना उम्मीदवारों के लिए एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.gov.in पर उपलब्ध है। SSC द्वारा 20 फरवरी 2024 से 7 मार्च 2024 तक SSC GD कांस्टेबल परीक्षा आयोजित की गई थी, परन्तु किसी कारण से SSC की ओर से एक नोटिस जारी किया गया है जिसमे पुन: परीक्षा आयोजित करने निर्णय लिया गया है परीक्षा केवल वही लोग दे सकते हैं जो पहले SSC GD परीक्षा में शामिल हो चुके हैं। जिसमें लाखों उम्मीदवारों ने आवेदन किया था। इस परीक्षा में सभी ने भाग लिया था, जिसमें बताया गया है कि अब एसएससी जीडी कॉन्स्टेबल की री परीक्षा 2024 ली जाएगी, दोबारा परीक्षा आयोजित करने का क्या कारण है और दोबारा परीक्षा कब होगी इसकी पूरी जानकारी हम आपको इस लेख में देंगे।

“Please Use Desktop Mode for Better Experience Android User”

SSC GD द्वारा क्यों दोबारा हो रही SSC GD कांस्टेबल भर्ती परीक्षा ?

  • SSC की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार संपन्न हुई परीक्षा में कुछ परीक्षा केंद्रों पर विशिष्ट प्रकार की तकनीकी समस्या देखने को मिली थी. जिसके चलते यह परीक्षा कुछ केंद्रों पर दोबारा आयोजित की जा रही है.

 SSC GD द्वारा दोबारा परीक्षा कब होगा ?

  • SSC आयोग ने बताया है कि इस परीक्षा में कुल 16185 कैंडिडेट्स ने भाग लिया लिए थे जीडी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का आयोजन 30 मार्च 2024 को फिर से किया गया है.

Recruitment Re-Exam Centers:-

Re-Exam Centers
Click Here
The Get News Latest UpdateClick Here for Latest UpdateJoin Telegram

 

 

Leave a Comment