IPL 2024, KKR V/S PBKS Highlight’s: जोंनि बैरस्टो की आक्रामक बल्ले ने 108 रन दिए। नाबाद शशांक को रोकने में असमर्थ रहे कोलकाता के गेंदबाज।

IPL 2024, KKR V/S PBKS Highlight’s: कोलकाता नाईट राइडर्स पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के सामने 261 रनो का पहाड़ 6 विकेट पर खड़ा किया।
IPL 2024, KKR V/S PBKS Highlight's
IPL 2024, KKR V/S PBKS Highlight’s

फीन साल्ट ने KKR को एक बेहतरीन बल्लेबाजी पारी का अनुभव कराया। उसने 75 रनो का तोहफा 37 गेंदों में अपनी टीम को दिया। नरेन और साल्ट ने पहले विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी की जहां वेस्ट इंडीज के ऑलराउंडर ने अपनी विस्फोटक पारी में नौ चौके और चार छक्के लगाए, वहीं साल्ट भी उतने ही असाधारण रहे, उन्होंने छह मौकों पर बाउंड्री पार कीं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
IPL 2024, KKR V/S PBKS Highlight's
IPL 2024, KKR V/S PBKS Highlight’s

हालाँकि, सुनील नारिने भी पीछे नहीं रहे उन्होंने भी अपने बल्ले से 71 रनो की जबरदस्त पारी खेली। उसके बाद वेंकटेश (39) और श्रेयस (28) ने 261 रनो का पीछा करते हुए लक्ष्य तक पहुँचाने का जिम्मा लिया। लेकिन उन्ही गेंद में काफी कमी देखने को मिला। जिससे की वे अपनी पंजाब को उनकी लक्ष्य से भटकने में सफल नहीं हो पाए और यह मुकाबला में जीत उनके हांथो से निकल गयी।

पंजाब की गेंदबाजी ने KKR की बल्लेबाजी को रोकने के लिए काफी मेहनत की। ताकि वे अधिक रन बना न सके और उन्हें चेस करने में ज्यादा परेशानियों का सामना करना न पड़े। अर्शदीप अपने गेंद से 2 विकेट लेने में सक्षम रहे और PBKS ने KKR के 6 विकेट उड़ा दिए।

PBKS, के ओपनिंग करने आये प्रभसिमरण सिंह ने 54 रनो की पारी केवल 20 गेंदों में बनाया। रोसौ ने भी 26 रन बना कर वापस लौट गए।

IPL 2024, KKR V/S PBKS Highlight's
IPL 2024, KKR V/S PBKS Highlight’s

कोलकाता के आक्रामक बल्लेबाजों ने PBKS के गेंदबाजों का पसीना छुड़ा दिया। हालाँकि उन्होंने 2 विकेट खो दिए थे लेकिन नाबाद रहे जोंनि ने 108 रनो की पारी खेल कर अपनी लक्ष्य तक पहुँचाया।

इस मुकाबले में पंजाब के बल्ले से रनो की बौछार नहीं रुकी और अपनी लक्ष्य को पार कर लिया। शशांक सिंह ने 28 गेंदों पर 68 रनो की गजब का पारी हमें दिखाया और उन्होंने ही पारी को समाप्त भी किया। पंजाब के गेंदबाजों का भी सपोर्ट मिला।


इसे भी पढ़े 

Leave a Comment