IPL 2024, MI vs SRH Highlight’s: सूर्य कुमार का जलवा फिर से दिखा। 102 रनो की नाबाद पारी खेलकर मुंबई को जीत भी दिलाया

IPL 2024, MI vs SRH Highlight’s: मुंबई इंडियंस ने सोमवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को घरेलू मैदान पर सात विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के मौजूदा सीज़न के प्लेऑफ़ में जगह बनाने की अपनी संभावनाओं को जीवित रखा। इस सीज़न में मुंबई की चौथी जीत हुई और इस जीत ने उन्हें तालिका में सबसे निचले स्थान से नौवें स्थान पर पहुंचा दिया।
IPL 2024, MI vs SRH Highlight's
IPL 2024, MI vs SRH Highlight’s

सूर्य कुमार यादव ने 51 गेंदों पर अपना जलवा बिखेरते हुए 102 रनो को बनाकर नाबाद रहे और इसके साथ ही उन्होंने अपनी बल्लेबाजी को सेट कर लिया। मुंबई को 17.2 ओवर में बड़ी जीत दिला दी। मेजबान टीम ने पावरप्ले के अंदर अपना शीर्ष क्रम खो दिया और SRH के तेज गेंदबाजों ने 25 गेंदों में 31 रन देकर तीन विकेट लिए। इसके बाद सूर्य कुमार और तिलक के बीच नाबाद शतकीय साझेदारी के दम पर MI पुनर्जीवित हुआ, जहां पूर्व ने अपना दूसरा IPL शतक और प्रारूप में कुल मिलाकर छठा शतक लगाया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
IPL 2024, MI vs SRH Highlight's
IPL 2024, MI vs SRH Highlight’s

MI कप्तान हार्दिक पंड्या ने T20 विश्व कप से पहले अपना सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन किया, जबकि अनुभवी पीयूष चावला ने भी तीन विकेट हासिल किए, क्योंकि मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट विकेट लेकर 173 रन पर रोक दिया।

IPL 2024, MI vs SRH Highlight's
IPL 2024, MI vs SRH Highlight’s

पंड्या ने लय और गति पाकर 3 विकेट लेने में सक्षम रहे और अपनी बेगतरीन गेंदबाजी की वापसी की, जबकि चावला ने भी 3 विकेट लेकर SRH के बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन किया। पिछली बार के विपरीत जब ये टीमें इस IPL में पहले मिली थीं, तब SRH ने 277 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था, लेकिन इस मुकाबले में उनके बल्लेबाजों को गति के लिए संघर्ष करना पड़ा और पहल की कमी का मतलब था कि वे कभी भी मुंबई के गेंदबाजों को परेशान नहीं कर पाए।

 

Leave a Comment