JEE MAIN EXAM CITY 2024: जेईई मेन्स का Exam City आ गया है यहाँ से देखे

JEE MAIN EXAM CITY 2024: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने जेईई मेन 2024 सिटी इंटिमेशन स्लिप जारी कर दी है । जिन
उम्मीदवारों ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा – मुख्य 2024 सत्र 2 परीक्षा के लिए पंजीकरण कराया है, वे एनटीए जेईई मेन्स की आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.ac.in से सिटी इंटिमेशन स्लिप या परीक्षा सिटी स्लिप डाउनलोड कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
jeemain.nta.ac.in
jeemain.nta.ac.in

JEE MAIN EXAM CITY 2024 सत्र 2 परीक्षा 4 अप्रैल से 15 अप्रैल 2024 तक आयोजित होने वाली है। इस परीक्षा में प्रत्येक दिन दो पालियों में आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा की पहली पाली सुबह 9:00 बजे से लेकर दोपहर 12:00 बजे तक आयोजित की जाएगी, जबकि इसकी दूसरी पाली दोपहर 3:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी।


इसे भी पढ़ें:

उम्मीदवार जेईई मेन सत्र 2 के लिए परीक्षा सिटी स्लिप 2024 डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए चरण-दर-चरण गाइड का उल्लेख कर सकते हैं। उम्मीदवारों के संदर्भ के लिए इसे एक्सेस करने का सीधा लिंक भी नीचे दिया गया है। जेईई मेन 2024 सिटी इंटिमेशन स्लिप कैसे डाउनलोड करें?

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.ac.in पर जाएं चरण 2: होमपेज पर, नवीनतम समाचार अनुभाग के तहत उस लिंक पर क्लिक करें, जिसमें लिखा है, “जेईई (मेन) 2024: सत्र -2 के लिए शहर सूचना”।

रण 3: एक नई विंडो खुलेगी, अपना लॉगिन क्रेडेंशियल जैसे आवेदन संख्या, जन्म तिथि और पाठ्यक्रम दर्ज करें।

चरण 4: आपकी जेईई मेन 2024 परीक्षा सिटी स्लिप स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी।

चरण 5; इसे डाउनलोड करें और आगे के संदर्भ के लिए इसका प्रिंटआउट प्राप्त कर लें।

सीधा लिंक:
अप्रैल सत्र के लिए जेईई मेन एडवांस सिटी इंटिमेशन स्लिप 2024 में परीक्षा शहर, तिथि और समय जैसे महत्वपूर्ण विवरण शामिल हैं। अंतिम परीक्षा केंद्र का पता और अतिरिक्त विवरण जेईई मेन्स सत्र 2 प्रवेश पत्र 2024 जारी होने के साथ प्रदान किया जाएगा।

OnePlus 13 Launch Date in India: OnePlus के इस फ़ोन में मिलेगा 200MP कैमरा और 12GB रैम!

सभी उम्मीदवार कृपया ध्यान दें कि यह जेईई मेन्स सत्र 2024 सत्र 2 का प्रवेश पत्र नहीं है। यह आवंटन के लिए अग्रिम सूचना है उम्मीदवारों की सुविधा के लिए उस शहर का विवरण जहां परीक्षा केंद्र स्थित होगा। जेईई मेन 2024 सत्र 2 हॉल टिकट बाद में जारी किया जायेगा।

यदि किसी उम्मीदवार को जेईई (मुख्य) – 2024 सत्र 2 के लिए परीक्षा शहर, सूचना पर्ची डाउनलोड करने में किसी भी प्रकार का कठिनाई होती है, तो वह उम्मीदवार इस नंबर 011-40759000 पर संपर्क कर सकता है या फिर इस jeemain@nta.ac.in पर ई-मेल कर सकता है। अधिक जानकारी और अपडेट के लिए, आवेदकों को जेईई मेन के ऑफिसियल वेबसाइट को हमारी तरफ से नियमित रूप से चेक करते रहने का सुझाव दिया जाता है।

Download Exam CityClick Here
JEE MAIN Official WebsiteClick Here
NotificationClick Here

यदि आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगता हो, तो आप हमारा Telegram Join कर सकते हैl

The Get News Latest UpdateClick Here for Latest UpdateJoin Telegram

 

Note: यदि हमारी पोस्ट आपको अच्छी लगती हो तो कुछ प्रतिक्रिया या सुझाव हमें देना चाहते है तो नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी Messages दे सकते है ।

 

 

 

Leave a Comment