Nothing Phone 3 Design: Octa Core प्रोसेसर के साथ जल्द लॉन्च होगा Nothing phone

Nothing Phone 3 : अगर बात करें नथिंग  कंपनी मार्केट में नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च करने में लगी हुई है। और नथिंग की हाल ही में लॉन्च हुए Nothing Phone 2 और Nothing Phone 2a के बाद में नथिंग अपना एक और स्मार्टफोन मार्केट में लांच की तैयारी कर रही है। जिसका टीजर मार्केट में लीक कर दिया गया है। और नथिंग  का यह नया स्मार्टफोन नई डिजाइन के साथ में देखने को मिलने वाला है। चलिए जानते हैं इस नथिंग के आने वाले स्मार्टफोन के बारे में ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

All Contents

  • Nothing Phone 3 Launch Date
  • Nothing Phone 3 Specification
  • Nothing Phone 3 Display
  • Nothing Phone 3 Design
  • Nothing Phone 3 Processor
  • Nothing Phone Battery
  • Nothing Phone Price

Nothing Phone 3 Launch Date

देखा जाये तो नथिंग को लेकर अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन आधिकारिक रिपोर्ट की माने और लीक हुई टीजर की जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन की संभावित लॉन्च डेट की बात करें तो नथिंग द्वारा इस नए स्मार्टफोन को 23 जुलाई 2024 तक लांच किया जा सकता है। हालांकि कंपनी द्वारा अभी तक इस नथिंग फोन की इंडिया लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है।

Nothing Phone 3Specification
Display6.7 Inch OLED डिस्प्ले
Camera50MP Rear Camera
32MP Front Camera
ProcessorQualcomm Snapdragon 8s Gen 3
Battery4600mAh
Price₹45,000

Nothing Phone 3 Display

Nothing Phone 3
Nothing Phone 3 Display

 

नथिंग की इस स्मार्टफोन की संभावित स्पेसिफिकेशन में डिस्प्ले की बात करें तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले 120hz की रिफ्रेश रेट में ऑफर कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले नई डिजाइन के साथ में देखने मिलने वाली है ।

Read More:

Realme C65 5G Launch Date in India: इस फ़ोन में मिलेगा 12GB रैम!

Google Pixel 8a Launch Date in India: Google Tensor G3 के चिपसेट के साथ मिलेगा!

OnePlus 13 Launch Date in India: OnePlus के इस फ़ोन में मिलेगा 200MP कैमरा और 12GB रैम!

Realme GT Neo 6 SE Launch Date in India: 6000 निट्स के पीक ब्राइटनेस वाले डिस्प्ले के साथ आएगा यह स्मार्टफ़ोन!

 

Nothing Phone 3 Design

Nothing Phone 3 Desgin

 

बताया गया कि नथिंग स्मार्टफोन की डिजाइन अपने पुराने वाले वेरिएंट से काफी बेहतर होने वाली है जो की सबसे बेहतरीन डिजाइन देखी गई है। नथिंग स्मार्टफोन के अंदर बैक पैनल में एलईडी लाइट भी देखने को मिलेगी। जो की रिंग लाइट की तरह होगी। इसमें कंपनी ब्लैक कलर के साथ में वाइट कलर का भी ऑप्शन ऑफर कर सकते हैं।

Nothing Phone 3 Processor

नथिंग स्मार्टफोन की प्रोसेसर की बात करें तो इसमें प्रोसेसर भी काफी तगड़ा देखने को मिलेगा। नथिंग कंपनी अपने इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम और Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 का प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा।

Nothing Phone Battery

Nothing स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो नथिंग स्मार्टफोन में बैटरी भी काफी तगड़ी देखने को मिल सकती है। नथिंग में अपने इस स्मार्टफोन के अंदर नथिंग द्वारा 4600mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन कम समय के अंदर चार्ज होने की क्षमता रखेगा।

Nothing Phone Price

बजट सेगमेंट के साथ में नया नथिंग स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स में नए प्रोसेसर में नथिंग स्मार्टफोन सबसे बेहतरीन होगा। बताया जा रहा है कि नथिंग के इस स्मार्टफोन की कीमत ₹45000 के आसपास हो सकती है।

हमने इस लेख के माध्यम से Nothing Phone 3 डिज़ाइन, Launch Date in India और उसके Specification की सारी जानकारी बताई है, अगर आपको इस लेख में दी गयी जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट करके हमें जरुर बताये और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर करें. और हमे टेलीग्राम पर भी फॉलो करें ।

Leave a Comment