Realme Narzo 70 Pro: Launch Date in India, Specification, Price

Realme Narzo 70 ProRealme Narzo 70 Pro लेने वालों की खुल जाएगी किस्मत अगर आप अपने लिए एक फोन लेने का सोच रहे हैं तो आपके लिए सबसे बढ़िया मौका है। यह फोन 19 मार्च को लॉन्च हो गयी है और ये फ़ोन ऑनलाइन में मिलना शुरू हो गया है । इसमें कैमरा का खास ध्यान रखा गया है जिसमें Sony का लेंस 50 MP वाइड एंगल रेयर कैमरा दिया गया है इसकी लेंस फोटो और वीडियो की क्वालिटी को काफी बेहतरीन बनती है ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Realme Narzo 70 Pro
Realme Narzo 70 Pro

 

All Contents

  • Realme Narzo 70 Pro  Launch Date
  • Realme Narzo 70 Pro Special features
  • Realme Narzo 70 Pro Performance
  • Realme Narzo 70 Pro Screen Size
  • Realme Narzo 70 Pro Specifications
  • Realme Narzo 70 Pro Price in India

 

Realme Narzo 70 Pro Launch Date

अगर इस फोन की बात करें तो Realme ने इससे 19 मार्च 2024 को लांच कर चुकी है और ऑनलाइन में मिलना शुरू हो चूका है, इसमें बहुत ही गजब का फीचर्स के साथ में लांच किया है ।

Realme Narzo 70 Pro Special features

Realme Narzo 70 Pro में एक कमाल का फीचर्स दिया गया है जिसकी हेल्प से आपको स्क्रीन में टच करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी और आप काफी आसानी से मोबाइल की स्क्रीन को कंट्रोल कर पाएंगे बस आपको अपने हाथ को हवा में स्लाइड करके स्क्रीन को ऑर्डर दे सकते हैं और मोबाइल आपके अँगुलियों से कंट्रोल हो पाएगा। इसे आप काफी आसानी से इस्तेमाल कर पाएंगे। इसके अलावा दूसरे तरह का भी सेंसर देखने को मिलेगा, लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सीलरोमीटर कंपास आदि दिया गया है।

Realme Narzo 70 Pro
Realme Narzo 70 Pro

 

Realme Narzo 70 Pro Performance  of  RAM

इस फोन में अच्छी परफॉर्मेंस के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 दिया गया है यह 8 GB RAM के साथ में ऑक्टा कोर 2.6 GHZ dual core+2  जीएचजेड ऑक्टा कोर 64 bit, ग्राफिक माली G68 MC4 के साथ यह फोन को लांच किया जाएगा।

Realme Narzo 70 Pro Screen Size

Realme Narzo 70 Pro में 120 हज रिफ्रेश रेट दिया गया है इसमें 6.7 inches का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा जिसमे Resolution 1080x2400px FHD+ के साथ डीजल लेस पंच होल डिस्पले देखने को मिलेगा।

Realme Narzo 70 Pro
Realme Narzo 70 Pro

Realme Narzo 70 Pro Specifications:

Camera

परफेक्ट फोटो लेने के लिए लेने के लिए इसमें  50 MP वाइड एंगल सोनी IMX890 Night Visiion कैमरा दिया गया है  इस फोन में ट्रिपल कैमरा रेयर में देखने को मिल जाएगा 50 MP वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा 8MP अल्ट्रा व्हाइट एंगल कैमरा प्लस 2 MP माइक्रो कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ में देखने को मिल जाएगा इसमें फुल एचडी 30 fps वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं किया जा सकता है।

यदि इसका फ्रंट कैमरा की बात करें तो अच्छी फोटो के लिए इसमें 16 MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाएगा इसमें फ्रंट कैमरा की हेल्प से 30 fps का फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे।

Realme Narzo 70 Pro
Realme Narzo 70 Pro

Battery

इसकी बैटरी बैकअप की बात करें तो 5000 mAh की बैटरी देखने को मिल जाएगा 67 W Super Vooc चार्जिंग यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ देखने को मिल सकता है जिससे की चार्जिंग में बहुत कम समय लगेगा।

Storage  & RAM

इस फोन में इस फोन में 8GB रैम देखने को मिल जाएगा जिसके जिससे की फोन काफी फास्ट देखने को मिलेगा 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ देखने को मिल सकता है ।

Camera

परफेक्ट फोटो लेने के लिए लेने के लिए इसमें रेयर में 50 MP वाइड एंगल कैमरा सोनी  का कैमरा दिया गया है इस फोन में इस फोन में ट्रिपल कैमरा रेयर में देखने को मिल जाएगा 50 MP वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा 8 MP अल्ट्रा व्हाइट एंगल कैमरा प्लस 2 MP माइक्रो कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ में देखने को मिल जाएगा इसमें फुल एचडी 30 fps वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं किया जा सकता है।

यदि इसका फ्रंट कैमरा की बात करें तो अच्छी फोटो के लिए इसमें 16 MP फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाएगा इसमें फ्रंट कैमरा की हेल्प से 30 fps का फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे। इसमें ड्यूल वीडियो रिकॉर्डिंग का भी ऑप्शन देखने गया है साथ ही इस फोन में डिजिटल जूम आउट ऑफ़ फॉक्स, फेस डिटेक्शन भी देखने को मिलेगा ।

Battery

इसकी बैटरी बैकअप की बात करें तो 5000 इमेज की बैटरी देखने को मिल जाएगा 67 वत सुपर बुक चार्जिंग यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ देखने को मिल जाएगा जैसे की चार्ज होने में बहुत कम समय लगेगा।

Storage & RAM

इस फोन में 8GB रैम के साथ लांच हो सकता है  जिससे की फोन काफी फास्ट देखने को मिलेगा 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलेगा। इससे स्टोरेज की समस्या नहीं होगी इससे फ़ोन भी परफॉर्मन्स में काफी स्मूथ हो सकती है ।

Realme Narzo 70 Pro Price in India

अगर इसकी price को देखे तो कंपनी की तरफ से  19,999 रुपये का ऑफर किया जा रहा है जो लोग कम प्राइस में अच्छी परफोर्मशन का फ़ोन चाहते है उनके लिए ही इस फ़ोन का price को काफी कम में लाया गया है ।

 

Note: यदि आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगती हो या फिर कोई सुझाव देना चाहते है तो निचे अपना सुझाव दे सकते है ।

The Get News official  websiteClick Here for Latest UpdateJoin Telegram
Read More

Leave a Comment