MI V/S RR, IPL T20: ये मैच कहाँ हो रही है, क्या मुंबई अपनी पहली जीत हासिल करने और अपने घरेलू प्रशंसकों को खुश कर पायेगी आज!

आज के इस IPL T20 मुकाबले पर सबकी नजरें है, नए कप्तान हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में मुंबई की अभियान की शुरुआत अच्छी नहीं रही। जैसे-जैसे इंडियन T20 लीग 2024 अपने तीसरे सप्ताह में आगे बढ़ रहा है, उत्साह बढ़ता जा रहा है क्योंकि मुंबई प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में सीज़न के अपने पहले गेम की मेजबानी करने के लिए तैयार है। एक रोमांचक मुकाबले में, पांच बार की चैंपियन मुंबई वर्चस्व की लड़ाई में शुरुआती चैंपियन राजस्थान से भिड़ेगी।

अपने पहले दो IPL T20 मैचों में हार झेलने के बाद, मुंबई को गुजरात के खिलाफ छह रन से हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद एक उच्च स्कोर वाले मुकाबले में उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ रिकॉर्ड तोड़ 277 रन दिए। बल्ले से जोरदार प्रयास के बावजूद, मुंबई जवाब में 246/5 ​​रन ही बना सकी। जैसे ही वे अपने पहले घरेलू खेल के लिए परिचित क्षेत्र में लौटेंगे, सभी की निगाहें पंड्या और उनकी टीम की शुरुआती झटकों से उबरने की क्षमता पर होंगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इस IPL T20 मैच को वानखेड़े स्टेडियम में घरेलू दर्शक की नजरे टिकी होगी, जो आमतौर पर रोहित शर्मा के प्रबल समर्थक हैं, पंड्या की कप्तानी और अपने घरेलू मैदान पर टीम के पुनरुत्थान को देखने के लिए उत्सुक होंगे। दूसरी ओर, राजस्थान 2024 लीग में अब तक अजेय रिकॉर्ड के साथ असाधारण टीमों में से एक बनकर उभरी है। जयपुर में लखनऊ पर 20 रनों की शानदार जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करते हुए, राजस्थान ने दिल्ली के खिलाफ कड़ी लड़ाई में जीत के साथ अपनी जीत की गति जारी रखी।

कप्तान संजू सैमसन की अगुवाई में राजस्थान की बल्लेबाजी लाइनअप को रियान पराग के शानदार प्रदर्शन से मजबूती मिली है। असम के बल्लेबाज शानदार फॉर्म में हैं, उन्होंने खेले गए दो मैचों में 127 के प्रभावशाली औसत और 171.62 के स्ट्राइक रेट से 127 रन बनाए हैं। जैसे ही राजस्थान मुंबई का सामना करने के लिए तैयार हो रहा है, वे पराग से अपनी शानदार फॉर्म जारी रखने और बल्ले से नेतृत्व करने की उम्मीद करेंगे। दोनों टीमें अपना दबदबा कायम करने और लीग में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए उत्सुक हैं, वानखेड़े स्टेडियम में एक रोमांचक मुकाबले के लिए मंच तैयार है।

इस t20 IPL में मुंबई सीज़न की अपनी पहली जीत हासिल करने और अपने घरेलू प्रशंसकों को खुश करने के लिए प्रतिबद्ध होगी, जबकि राजस्थान अपनी अजेय लय को बरकरार रखते हुए अपना विजयी क्रम जारी रखना चाहेगी। नाटकीयता, रोमांच और असाधारण प्रदर्शन से भरे एक कड़े मुकाबले की उम्मीद बहुत अधिक है, जो अंतिम गेंद फेंके जाने तक क्रिकेट प्रेमियों को अपनी सीटों से जोड़े रखेगा।

Today’s t20 Match MI V/S RR 2024
तारीख सोमवार, 01 अप्रैल 2024
यात्रा इंडियन प्रीमियर लीग, 2024
समय 7:30 अपराह्न

Leave a Comment